पीएम मोदी के भाषण पर कमल हासन का तंज, कहा- असल मुद्दों पर नहीं की गई बात

साउथ के सुपरस्टार कमल हासन ने पीएम मोदी के भाषण पर तंज कसा हैं। उन्होंने कहा की असल मुद्दों पर ध्यान नहीं दिया जा रहा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को मन की बात कार्यक्रम में रविवार यानी 5 अप्रैल की रात 9 बजे 9 मिनट के लिए सभी लोगों से अपने घर की लाइट बंद कर दिया, मोमबत्ती या टॉर्च की लाइट जलाने की अपील की थी। पीएम मोदी की इस अपील पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं आई हैं। वहीं साउथ के सुपरस्टार कमल हासन ने भी इस अपील पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है, “असल मुद्दे को दरकिनार किया जा रहा है”।

दीया जलाने की अपील पर PM मोदी को मिला सोशल मीडिया…

कमल ने कहा, “मैं भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की स्पीच सुनने का इंतजार कर रहा था. मुझे उम्मीद थी कि असल मुद्दों पर बातें की जाएंगी. कई सारी समस्याओं के समाधान बताए जाएंगे. गरीबों के बारे में बातें की जाएगी. भविष्य की अर्थव्यवस्था पर कुछ कहा जाएगा. मगर प्रधानमंत्री ने सिर्फ टॉर्च जलाने की बात की”। यहां आपको बता दें कि कमल हासन की पार्टी MNM का निशान भी टॉर्च ही है।

गौरतलब है कि कमल हासन साउथ इंडस्ट्री के उन एक्टर्स में शुमार हैं जो बिना डरे सरकार के सामने अपनी राय रखते हैं। ऐसे में एक बार फिर उन्होंने पीएम मोदी की अपील पर निशाना साधा है। यहां ध्यान देने वाली बात यह भी है कि पीएम मोदी के भाषण को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की बातें चल रही हैं और 9 बजे दिया जलाने की बात पर काफी जोर दिया जा रहा है।

वीडियो के जरिए देशवासियों को पीएम का संदेश- 5 अप्रैल को…

प्रशंसकों से की क्वारनटीन में रहने की अपील

बता दें, कमल हासन ने अपने प्रशंसकों से क्वारनटीन में रहने की अपील की थी। उन्होंने वीडियो शेयर कर लोगों को घर में रहने को कहा था। गौरतलब है, देश ही नहीं बल्कि दुनिया में कोरोना अपने पैर पसार रहा है। इस वायरस से देश में अब तक 3127 से ज्यादा मामले प्रकाश में आ चुके हैं जिनमें से 86 लोग अपनी जान गवा चुके हैं। इन सामने आए मामलों में अधिकतर मामले महाराष्ट्र से है।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है