काजोल ने शॉर्ट फिल्म ‘देवी’ को लेकर किया खुलासा, कही ये बात

काजोल ने बताया कि शार्ट फिल्म ‘देवी’ की स्टारकास्ट ने कोई फीस नहीं ली है।

बॉलीवुड की सबसे चर्चित एक्ट्रेस काजोल ने सोशल मुद्दे पर बनी फिल्म देवी पर एक खुलासा किया है। काजोल ने कहा कि शार्ट फिल्म ‘देवी’ की स्टारकास्ट ने कोई फीस नहीं ली है। बता दें कि समाज महिलाओं के वर्तमान हालात और सोंच पर आधारित फिल्म ‘देवी’ इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म में नेहा धूपिया, श्रुति हसन जैसी कई बड़ी एक्ट्रेसेज ने काम किया है और सभी के काम की खूब सराहना हो रही है। इस फिल्म को काजोल ने प्रोड्यूस किया है।

शाहरुख को सैनिटाइजर देती नजर आई DDLJ की सिमरन, तस्वीर वायरल

एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस काजोल ने कहा, “हर कोई हर दिन एक छोटा स्टेप लेता है। मैं उन में से हूं जो आधा ग्लास भरा हुआ देखते हैं न कि ये आधा खाली। इस फिल्म के लिए हम साथ इसलिए आए क्योंकि हम इसमें विश्वास करते हैं। किसी ने भी इसके लिए एक भी रुपया नहीं लिया।” बता दें कि  इस फिल्म को यूट्यूब पर 2 मार्च को पोस्ट किया गया था, जिसे अभी तक 1 करोड़ 28 लाख 81 हजार 190 बार देखा जा चुका है। करीब 13 मिनट की बनी इस फिल्म ने खुब सुर्खियां बटोरी है। लोगों की भी इस पर प्रतिक्रिया काफी अच्छी रही है।

रिश्वत देते पकड़े गए अजय देवगन, फिर हुआ ऐसा…

फिल्म देवी में काजोल के अलावा नेहा धूपिया, नीना कुलकर्णी, श्रुति हासन, शिवानी रघुवंशी, संध्या म्हात्रे, रमा जोशी, मुक्ता बार्वे, रश्विवनी दयामा जैसी एक्ट्रेसेस हैं। यह फिल्म नौ महिलाओं की कहानी है और परिस्थितियों के चलते सभी को एक कमरे में समय बिताना पड़ता है। इस फिल्म के सहारे नौ अलग-अलग बैकग्राउंड से आई महिलाओं के चैलेंजेस को भी दिखाया जाएगा।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं