कनिका कपूर को लेकर बप्पी लहरी ने किया खुलासा, लंदन जाने से पहले की थी मुलाकात

कनिका कपूर का COVID-19 पॉजिटिव आने पर बप्पी लहरी ने किया बड़ा खुलासा। वह बहुत सभ्य और पढ़ी लिखी महिला हैं।

गायिका Kanika Kapoo (कनिका कपूर) हमेशा से अपने गानों को लेकर चर्चा में रही हैं, लेकिन कहा जाता है कि वह इन दिनों कोरोना से पीड़ित हैं। Kanika Kapoo (कनिका कपूर) ने शुक्रवार को खुलासा किया था कि वह Coronavirus (कोरोना वायरस) से संक्रमित थीं। हाल ही में वह दूसरे टेस्ट में भी सकारात्मक पाई गई। संगीतकार Bappi Lahiri (बप्पी लहरी) ने हाल ही में कहा कि वह कनिका को लेकर चिंतित हैं।

उसने खुलासा किया है कि “वह कनिका से भी मिले थे।” Kanika Kapoo (कनिका कपूर) इस समय ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। हर कोई उन्हें ट्रोल करने में लगा हुआ है। उनकी लापरवाही के कारण लोग उन्हें जमकर निशाना बना रहे हैं। लोगों का गुस्सा इस कदर बढ़ गया है कि कुछ जगहों पर उसके खिलाफ रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई है। हाल ही में, संगीतकार Bappi Lahiri (बप्पी लहरी) ने भगवान गणेश से प्रार्थना की थी कि वह जल्द से जल्द ठीक हो जाएं और अब उन्होंने खुलासा किया कि लंदन जाने से पहले कनिका से उनकी मुलाकात हुई थी।

हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में Bappi Lahiri (बप्पी लहरी) ने कहा कि ‘कनिका ने लंदन जाने से पहले मेरे लिए आखिरी गाना गाया था। उन्होंने फिल्म प्यार में थोड़ा ट्विस्ट के लिए यह गीत गाया था।“ बप्पी लहरी ने कहा कि जब से उन्हें कनिका को COVID-19 पॉजिटिव होने की जानकारी मिली, वह अब तक उनसे बात नहीं कर पाए हैं। उन्होंने कहा कि “मुझे आशा है कि वह जल्द ही ठीक हो जाएगी, वह एक कुशल और शिक्षित लड़की है।” बप्पी लहरी ने कहा कि वह कोरोना वायरस थीम वाले गाने की रिकॉर्डिंग करेंगे। वह इसे रिकॉर्ड करने और अगले कुछ दिनों में सोशल मीडिया पर गाना जारी करने की योजना बना रहे है।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं