हाथ में बेलन लेकर रितेश देशमुख से बर्तन धुलाती जेनेलिया, वीडियो वायरल

0
18

रितेश देशमुख ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

देशभर में कोरोना के कारण 21 दिन का लॉक डाउन जारी किया गया है। ऐसे में आम जनता ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सितारे भी घर पर ही समय बिता रहें हैं। इस बीच कई स्टार्स जैसे कटरीना कैफ, शिल्पा शेट्टी, दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा समय-समय पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं जिसमें वह घर में इंजॉय करते नजर आ रहे हैं। इस बीच रितेश देशमुख ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपनी पत्नी जेनेलिया डिसूजा की सेवा में लगे हुए दिखाई दे रहें हैं। शेयर किए गए इस वीडियो में रितेश देशमुख बर्तन धोते नज़र आ रहे हैं तो वहीं जेनेलिया डिसूजा हाथ में बेलन लेकर उनसे काम करवाती दिखाई दे रही हैं।

कोरोनावायरस: इन सितारों ने पीएम राहत कोष में दिए इतने रुपए…

बता दें, असल में रितेश देशमुख ने इस वीडियो को अजय देवगन के जन्मदिन के अवसर पर शेयर किया है। इस वीडियो के बैकग्राउंड में भी अजय का सुपरहिट गाना ‘मौका मिलेगा तो हम बता देंगे’ चलता सुनाई दे रहा है। वहीं इस वीडियो को शेयर कर रितेश देशमुख ने लिखा, “हैपी बर्थडे अजय देवगन. आइसोलेशन में आपके गाने पर कुछ हंसी-मजाक जेनेलिया डिसूजा के साथ. आपका दिन शानदार हो.”

कोरोना के कहर के बीच प्रभास समेत साउथ के कई बड़े…

आपको बता दें, रितेश देशमुख से पहले कटरीना कैफ ने अपने घर में बर्तन धोते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था।  कैटरीना का शेयर किया गया वह वीडियो अब भी सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है। इस बीच शिल्पा शेट्टी और आदित्य रॉय कपूर अपने घर के गार्डन को साफ करते तो सलमान खान और जाह्नवी कपूर अपनी पेंटिंग्स का हुनर आजमाते दिखाई दिए।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है