पुलिस के डंडे से सुनील ग्रोवर भी नहीं बच पाए

सुनील ग्रोवर लंबे बालों के साथ छाती चौड़ी कर लॉक डाउन का उल्लंघन करते हुए घर से बाहर निकलते हैं

पूरे देश में कोरोना से बचाव के कारण सरकार ने लॉक डाउन किया है। आम जनता ही नहीं बॉलीवुड और टीवी कलाकार भी घरों में कैद रहने को मजबूर हैं लेकिन इस वक्त भी सेलेब्स सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैन्स से रूबरू हो रहे हैं और देश के मौजूदा हालात को देखते हुए लॉक डाउन का पालन करते हुए घर पर रहने की सलाह भी दे रहे हैं।

सुनील ग्रोवर ने किया लॉक डाउन का उल्लंघन

सोशल मीडिया के जरिए लोगों को जागरूक करने की कड़ी में सुनील ग्रोवर भी सामने आए हैं। सुनील ग्रोवर अपनी कॉमेडी से अपने फैंस को हमेशा हंसाते हैं तो वहीं इस बार सुनील ग्रोवर ने एक मीम अपने ट्वीटर पर पोस्ट किया है जिसमें सुनील ग्रोवर लंबे बालों के साथ छाती चौड़ी कर लॉक डाउन का उल्लंघन करते हुए घर से बाहर निकलते हैं और दूसरे मीम में पुलिस उन पर डंडा चलाती नजर आ रही है। इस मीम का कैप्शन और भी मजेदार है जिसमें पहली तस्वीर जिसमें सुनील ग्रोवर बड़े ही धौंस के साथ लॉक डाउन का उल्लंघन करते हुए सड़क पर आते हैं

एबीस्टार की राज्य सरकारों से अपील दैनिक उपभोग की आवश्यक वस्तुओं…

 

View this post on Instagram

 

Ha ha Stay at home for God sake.

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

Coronavirus: अमेरिका में संक्रमित लोगो की संख्या चीन और इटली से ज्यादा

जिसमें कैप्शन में गाने की एक पंक्ति से बड़ी ही रोचक लिखी है ‘घर से निकलते ही’ इसके बाद दूसरे मीम जिसमें सड़क पर बैठे सुनील ग्रोवर पुलिस का डंडा खाते नजर आ रहे हैं इसमे कैप्शन में लिखा है ‘कुछ दूर चलते ही’ और ये पूरा मीम हास्यास्पद तरीके से उन लोगों को समझाने के लिए काफी है जो लॉक डाउन का पालन नहीं करते और सड़कों पर घूमते नजर आते हैं। इस मीम के साथ ही सुनील ग्रोवर ने लिखा है ‘भगवान के लिए घर पर रहो’ सुनील ग्रोवर को चुटीले अंदाज में कॉमेडी करने की महारथ हासिल है और इस पोस्ट को भी फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और लोगों के बीच शेयर भी कर रहे हैं जिससे लॉक डाउन की स्थिति में घर पर रहना कितना जरूरी है ये संदेश जन-जन तक पहुंचे।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं