प्रधानमंत्री की अपील का असर

हस्तियों की दरियादिली से भरा पीएम केयर्स फंड।

कोरोना के खिलाफ छिड़ी जंग और देशवासियों की मदद के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पीएम केयर्स फंड बनाया और देशवासियों से मदद की अपील की। प्रधानमंत्री की अपील के बाद ही शुरू हो गया खजाना भरने का लक्ष्य। तमाम सेलिब्रिटीज़ मदद के लिए आगे आए और कोरोना से देश को उबारने के लिए डोनेशन किया।

कोरोना के कहर के बीच प्रभास समेत साउथ के कई बड़े…

ट्विटर पर पीएम ने शेयर की जानकारी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर पर देशवासियों से अपील की है जिसमें देश का कोई भी नागरिक पीएम केयर्स फंड में अपनी सामर्थ्यनुसार धनराशि जमा कर सकता है। ये धनराशि कोरोना से जंग जीतने में उपयोग की जाएगी। पीएम मोदी ने ट्विटर के माध्यम से सारी जानकारी भी शेयर की है। पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में देशवासियों से भारत को स्वस्थ बनाने की मुहिम में शामिल होने की अपील की है।

कोरोना से लड़ाई के बीच अक्षय कुमार ने दी 25 करोड़…

सेलिब्रिटीज़ की दरियादिली

पीएम मोदी की अपील पर सेलिब्रिटीज़ की दरियादिली का सिलसिला शुरू हो गया है जो काफी लंबा चलने वाला है। इस सिलसिले में बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि की अक्षय कुमार ने पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ की धनराशि दान की है। साथ ही उन्होने ट्वीट किया है कि लोगों की ज़िंदगी सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है। पीएम मोदी ने अक्षय कुमार के ट्वीट को रिट्वीट कर उन्हे धन्यवाद भी कहा। तो वहीं साउथ के बहुचर्चित और बाहुबली स्टार प्रभास ने 4 करोड़ रुपए दान किए हैं। क्रिकेटर सुरेश रैना ने फंड में 52 लाख रूपए की धनराशि दान की है जिसमें 31 लाख पीएम केयर्स फंड और 21 लाख उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री डिजास्टर रिलीफ फंड को दिए हैं। तो वहीं बीसीसीआई ने 51 करोड़ रुपए देश को स्वस्थ करने में सहयोग करने का ऐलान किया है। आईएएस एसोसिएशन देश के लिए 21 लाख रुपए दान कर रहा है। आईपीएस एसोसिएशन ने भी 21 लाख रुपए दान करने का ऐलान किया है। इसके अलावा बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सभी सांसदों से एमपीलैड फंड से 1-1 करोड़ की धनराशि पीएम केयर्स फंड में डोनेट करने की अपील की है। देश का नागरिक होने के नाते हमारा भी इस मुश्किल घड़ी में कर्तव्य बनता है कि हम देश सेवा के लिए आगे आए और स्वेच्छा से दान कर देश हित में सहयोग करें।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं