कोरोनावायरस: इन सितारों ने पीएम राहत कोष में दिए इतने रुपए दान

देश में कोरोना वायरस से संक्रमित रोगियों की संख्या एक हजार के पार पहुंच गई है और कोरोना संक्रमित रोगियों का आंकड़ा 1262 तक पहुंच गया है।

Bollywood (बॉलीवुड) के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार कोरोना वायरस के खिलाफ आगे आए थे, जिसके बाद बॉलीवुड सेलेब्स उनके रास्ते पर चलते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस समय, कोरोना वायरस हर जगह कहर बरपा रहा है और सबसे ज्यादा नुकसान उन लोगों को हुआ है जो हर दिन कमाते हैं और अब उनके पास खाने के लिए पैसे नहीं हैं।

कोरोना से लड़ाई के बीच अक्षय कुमार ने दी 25 करोड़…

भारत में दुनिया भर में फैले वायरस से निपटने के लिए 21 दिनों का लॉकडाउन किया गया है। देश में कोरोना वायरस से संक्रमित रोगियों की संख्या एक हजार के पार पहुंच गई है और कोरोना संक्रमित रोगियों का आंकड़ा 1262 तक पहुंच गया है। अब तक 35 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 110 लोगों का सफलतापूर्वक इलाज किया गया है। अक्षय कुमार कोरोना के खिलाफ युद्ध में आगे आने के बाद, कई बॉलीवुड सेलेब्स उनके रास्ते पर चलते हुए दिखाई देते हैं। अक्षय के अलावा भी कई लोग मदद के लिए आगे आए हैं। उन्होंने सरकार की मदद के लिए शनिवार को पीएम राहत कोष में 25 करोड़ रुपये दिए थे। उन्होंने इस मामले को लेकर एक ट्वीट किया था। उनके दान के बाद, गुरु रंधावा, भूषण कुमार, राजकुमार राव, शिल्पा शेट्टी, मनीष पॉल और वरुण धवन भी दिखाई दिए। इसके साथ ही, दूसरी तरफ सलमान खान ने 25 हजार दिहाड़ी मजदूरों का विवरण मांगा है। अब आज हम आपको बताते हैं कि किसने कितने रुपए दान किए हैं।

दिहाड़ी मजदूरों के लिए सलमान खान करेंगें आर्थिक मदद, मांगे बैंक…

अक्षय कुमार – 25 करोड़

भूषण कुमार – 12 करोड़

वरुण धवन – 25 लाख

गुरु रंधावा – 20 लाख

शिल्पा शेट्टी – 21 लाख

मनीष पॉल – 20 लाख

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं