सोशल मीडिया पर छाई मुंबई पुलिस और अजय देवगन के बीच की बातचीत

0
23

अजय देवगन और मुंबई पुलिस के बीच बातचीत सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है। लोग इसे जमकर शेयर भी कर रहे हैं।

कोरोना वायरस के कारण पूरे देश में लॉक डाउन को जारी किया गया है। हर कोई अपने घरों में कैद है और बोर हो रहे हैं। ऐसे में पुलिस और डॉक्टर स्थिति को संभालने में अपनी पूरी जी जान लगाए हुए हैं। एक तरफ जहां डॉक्टर मरीजों के इलाज में जुटे हैं तो वहीं, दूसरी तरफ पुलिस प्रशासन बिना छुट्टी के देश की सुरक्षा के लिए डटे हुए हैं। इस बीच मुंबई पुलिस और एक्टर अजय देवगन के बीच ट्विटर पर एक छोटी सी बातचीत हुई है जिसने सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

महाराष्ट्र: कोरोना की चपेट में CST रेलवे पुलिस स्टेशन का कॉन्स्टेबल, 18 नए केस

बात शुरू होती है उस वीडियो से जिसे मुंबई पुलिस द्वारा ट्विटर पर शेयर किया है। मुंबई पुलिस द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में पुलिस ने लोगों से पूछा कि क्या वह देश में जारी लॉक डाउन के कारण घर के अंदर बोर हो गए हैं? अगर हां, तो चलिए बात करते हैं उन पुलिसवालों से जो इन दिनों में भी पूरी जी जान के साथ अपने काम में लगे हुए हैं, अगर उन्हें (पुलिस) 21 दिन घर में बंद किया जाए तो क्या करते?.

सोशल मीडिया पर छाई मुंबई पुलिस और अजय देवगन के बीच की बातचीत

इसके जवाब में  ज्यादातर पुलिस वालों ने कहा कि उनकी नौकरी ही ऐसी है कि उन्हें अपने घर वालों के साथ समय बिताने का मौका ही नहीं मिल पाता अगर उन्हें 21 दिनों के लिए घर के अंदर बंद कर दिया जाए तो वह अपने परिवार वालों के साथ समय बिताएंगे। वहीं कुछ पुलिसवालों ने कहा कि वह किताब पढ़ेंगे, बच्चों के साथ खेलेंगे और फिल्म भी देखेंगे।

बता दें, इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। एक्टर अजय देवगन को भी यह वीडियो इतना पसंद आया कि उन्होंने ट्रिब्यूट देते हुए इस वीडियो को शेयर कर लिखा- “मुंबई पुलिस कोरोना वायरस के साथ जंग लड़ रही है”।

100वीं फिल्म के साथ ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल अजय देवगन की…

वहीं, अजय देवगन के इस ट्वीट पर मुंबई पुलिस ने जवाब देते हुए लिखा, “डियर सिंघम, हम बस वो कर रहे हैं जो करने की खाकी से उम्मीद की जाती है. ताकि चीजें वापस पहले जैसी हो सकें. Once Upon a Time in Mumbai”।

आपको बता दें, लोग अजय देवगन और मुंबई पुलिस के बीच हुई बातचीत को काफी काफी पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को भी लोग काफी शेयर कर रहे हैं।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है