कोरोना से बिग बी परेशान कहा ‘साल 2020 में वायरस है दोबारा इंस्टॉल करो'

अमिताभ बच्चन जी सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहते हैं साथ ही वो कोरोना के लेकर लोगों को लगातार जागरूक भी करते रहते हैं।

कोरोना से दुनिया भर का कोई हिस्सा अछूता नहीं रहा हैं। कोरोना से सभी जगह अपने पैर रसार लिए हैं। तो वहीं इसको लेकर बॉलीवुड के जाने माने बिग बी के नाम से पहचाने जाने वाले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachachan) ने अपने फैंस से एक सवाल पूछा है। कोरोना वायरस के खतरा से दुनियाभर में लोगों की जिंदगी थम सी गई है। सब लोग इसे बचने के लिए अपने अपने घर में सहमे हुए बैठे हैं। पूरे भारत में इसके कारण लॉकडाइन को आज 6 दिन हो गए है। तो वहीं हर किसी के दिल में एक ही सवाल है कि आखिर ये साल बीतेगा कैसे? तो इसी को लेकर अब सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachachan) ने अपने फैंस से मजाक में ही सही एक सवाल पूछा है।

दिहाड़ी मजदूरों के लिए सलमान खान करेंगें आर्थिक मदद, मांगे बैंक…

बता दें कि अमिताभ बच्चन जी सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहते हैं साथ ही वो कोरोना के लेकर लोगों को लगातार जागरूक भी करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें उन्होंने पूछा है- ‘क्या हम साल 2020 को डिलीट कर दोबारा से नया रीइंस्टॉल नहीं कर सकते? इसमें वायरस है।’ ये पोस्ट शेयर करने के बाद इसपर फैंस की लगातार प्रतिक्रिया रही है।

तो वहीं बता दें कि इससे पहले भी रिलीफ फंड में दान देने को लेकर फैंस लगातार अमिताभ बच्चन से सवाल पूछ रहे थे जिसके बाद उन्होंने एक पोस्ट के जरिए उन सबके सवालों का जवाब दिया था। उन्होंने लिखा-‘एक ने दिया और कह दिया, कि दिया, दूसरे ने दिया और कहा नहीं, कि दिया, दूसरी श्रेणी में ही रहने दो मुझे ऐ प्रियजन, जिसे मिला, वो क्या जाने किसने दिया. जानो उसका बस करुण क्रंदन. इन हालातों में और क्या कहा जाए, जो जानें मुझे, जानें, मैं तो सदा स्वभाव से ही रहा हूं कमसुखन (कम बोलने वाला)

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं