5500 स्क्रीन्स पर रिलीज ‘Baaghi 3’ box office collection Day 1

2016 में टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘Baaghi’, 2018 में ‘Baaghi 2’ और अब 2020 में ‘Baaghi 3’ रिलीज हो गई है।

कल यानी 6 मार्च (शुक्रवार) को टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘Baaghi 3’  सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। ये फिल्म ‘Baaghi’ सीरीज की तीसरी कड़ी है। आपको बता दें कि इससे पहले 2016 में टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘Baaghi’, 2018 में ‘Baaghi 2’ और अब 2020 में ‘Baaghi 3’ रिलीज हो गई है। ‘Baaghi 3’ फिल्म की कमाई के बारें में बात करें तो फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन करीब 20 से 22 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। तो वहीं अनुमान लगाया जा रहा है कि आने वाली 10 तारिख को होली के दिन इसके कलेक्शन में बड़ी उछाल आ सकती है।

Baaghi 3: टाइगर श्रॉफ ने अंडरवॉटर दिखाया जबरदस्त एब्स, फोटो viral

फिल्म में टाइगर के अलावा श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आ रहे है। फिल्म का निर्देशन अहमद खान ने किया है। बता दें कि फिल्म का बजट करीब 70 करोड़ रूपये है। फिल्म के स्क्रीन काउंट भारत में 400 और ओवरसीज में 1100 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। इसका मतलब वर्ल्ड वाइल्ड कुल 5500 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है।

Baaghi 3:- ‘दस बहाने 2.0 का फर्स्ट लुक जारी, इस दिन होगा सॉग रिलीज

क्या है बागी 3 की कहानी ?

फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख नजर आ रहे है। फिल्म में रितेश देशमुख ने टाइगर श्रॉफ के भाई का रोल निभाया है। फिल्म में टाइगर श्रॉफ का नाम रॉनी और रितेश देशमुख का नाम विक्रम है। रॉनी और विक्रम के पिता (जैकी श्रॉफ) एक पुलिस अफसर थे। लेकिन एक हादसे में उनकी मौत हो जाती है और वो मरते समय रॉनी से विक्रम का ख्याल रखने की बात करते है। जिसके बाद रॉनी उसे पत्थर की लकीर मानकर हर कदम पर विक्रम को बचाते है। फिल्म में विक्रम की गर्लफ्रेंड की बहन यानी सिया (श्रद्धा कपूर) भी अपनी अहम भूमिका निभा रही है।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं