कोरोना वायरस पर अमिताभ की कविता, बोले- आने दो कोरोना-वोरोना

0
18

बॉलीवुड में भी अब कोरोना वायरस का असर देखने को मिल रहा है। बिग बी यानी अमिताभ बच्चन ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

देश ही नहीं पूरी दुनिया पर कोरोना वायरस का कहर बरस रहा है। भारत में भी इस वायरस के 70 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं। एक मरीज की तो इस वायरस के कारण मौत भी हो गई है। वायरस से मौत की नींद सोने वाला युवक कर्नाटक का 76 वर्षीय नागरिक था। वहीं बॉलीवुड में भी अब इस वायरस का असर देखने को मिल रहा है। बिग बी के नाम से जाने-जाने वाले अमिताभ बच्चन ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लोगों से इस वायरस का डट कर सामना करने के लिए कहा है। बच्चन ने कुछ पंक्तियां भी अपने ट्विटर हेंडल पर शेयर की हैं। ट्वीट किए गए वीडियो में अमिताभ बच्चन बैठकर इन पंक्तियों को सुनाते दिखाई रहे हैं। उन्होंने लोगों से सावधानी बरतरने को कहा है।

Corona Virus : ऑस्ट्रेलियाई टीम ने गले में खराश के चलते इस खिलाड़ी को निकाला टीम से बाहर

अमिताभ बच्चन ने कहा, “बहुत इलाज बताते हैं जन-जनमानस सब. किसकी सुनें किसकी नहीं कौन बताए अब. कोई कहता है कलौंजी पीसो कोई कहता है आंवला रस. कोई कहता है घर में बैठो हिलो न टस से मस. ईर कहते हैं और बीर कहते हैं ऐसा कुछ भी करो न. बिना साबुन हाथ न धोएं और किसी को छुएं न. हमने कहा कि चलो हम ही कर देते हैं जैसा बोल रहे हैं सब. आने दो कोरोना-वोरोना ठेंगा दिखाओ तब.”

Corona Virus : ऑस्ट्रेलियाई टीम ने गले में खराश के चलते इस खिलाड़ी को निकाला टीम से बाहर

बता दें, इस वायरस के बढ़ते कहर के कारण बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज डेट भी टल गई हैं। पहले फिल्म सूर्यवंशी 24 मार्च को रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना वायरस के मामलों को देखते हुए मेकर्स ने रिलीज डेट आगे बढ़ाने का फैसला किया है। हालांकि अभी  फिल्म की अगली रिलीज डेट क्या होगी इसकी घोषणा नहीं की है।