अमिताभ बच्चन के एक ट्वीट ने फैंस को खुश कर दिया है। सोशल मीडिया पर उनके इस ट्वीट को काफी पसंद किया जा रहा है।

पिछले कुछ दिनों से देश में Coronavirus (कोरोना वायरस) के कारण भय का माहौल बना हुआ है। लोगों से कहा जा रहा है कि वे अपने घरों को तब तक न छोड़ें जब तक कि यह आपके लिए आवश्यक न हो। बॉलीवुड सितारे भी घर से सभी काम करने की कोशिश करने के लिए प्रशंसकों से अपील कर रहे हैं। इस बीच, सदी के महानायक Amitabh Bachchan (अमिताभ बच्चन) ने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। इसमें वह सुपरमैन की ड्रेस में कैमरे के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं फैंस भी इस पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने लोगों से की अपील, कहा- मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं

फोटो के साथ, अभिनेता ने लिखा, “अभिषेक के बचपन के दिनों में उनके लिए एक फैन्सी ड्रेस बर्थडे पार्टी..ड्रेस थीम ‘सुपरमैन’…”

वहीं बिग बी ने ट्विटर पर एक और पोस्ट साझा की है जिसमें उन्होंने बताया है कि कैसे 1665 में Bubonic plague (बूबोनिक प्लेग) की महामारी के कारण Cambridge University (कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी) को बंद करना पड़ा था। न्यूटन ने घर पर खाली समय बिताने के दौरान पथरी और गुरुत्वाकर्षण के सिद्धांत की खोज की। अमिताभ ने अपने ट्वीट में लिखा, “लोगों के घर से काम करने की वजह से आजकल बेहतर काम हो रहा है. हमारे सहकर्मियों पर भरोसा बढ़ाने के लिए उन्हें मौके दीजिए.” Amitabh Bachchan (अमिताभ बच्चन) के इस ट्वीट को काफी पसंद और शेयर किया जा रहा है। एक यूजर ने कमेंट में लिखा- कोरोना वायरस किसी भी सतह पर 9 से 12 घंटे तक जीवित रहता है। कर्फ्यू सुबह 7 से 9 बजे तक है और फिर लोग रात को सो जाएंगे।”

एक यूजर ने लिखा- मतलब कि लोग घरों में लगभग 24 घंटे रहेंगे, तो वायरस का संपर्क खत्म हो जाएगा और सोशल ट्रांसमिशन का खतरा बहुत कम हो जाएगा। एक अन्य यूजर ने लिखा कि हर कोई आइजैक न्यूटन की तरह थोड़े होता है। एक अन्य ने लिखा – ठीक बात है सर. सब कुछ अपने आत्मबल और क्षमता पर निर्भर करता है।

अमिताभ के काम की बात करें तो उनके पास कई दिलचस्प प्रोजेक्ट हैं। वह आने वाले समय में ‘झुंड’, ‘गुलाबो सीताबो’, ‘चीयर’, ‘ब्रह्मास्त्र’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। उनके फैंस इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं