कोरोना को लेकर बोले अमिताभ बच्चन, इसे ‘उल्टा’ मत होने दो

0
18

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर कर कोरोना को लेकर लोगों से एक अपील की है।

बॉलीवुड में महानायक के नाम से जाने जाने वाले अमिताभ बच्चन लगातार घातक कोरोनावायरस को लेकर एक के बाद एक ट्वीट कर रहे हैं। जहां अभी हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर कोरोना को लेकर कई जानकारियां लोगों के साथ सांझा की थी तो वहीं अब अपनी एक ब्लैक एंड वाइट तस्वीर शेयर कर लोगों से कोरोना को उल्टा मत पढ़ने दीजिए की अपील की है। अमिताभ ने अपने ट्वीट में लिखा, “खबरदार! घर में रहो, बाहर ना निकलो! इस कमबख्त ‘कोरोना’, को उल्टा मत पड़ने दीजिए! नहीं नहीं… आप मेरी बात नहीं समझ रहे हैं! ‘कोरोना’ को उल्टा पढ़िए… हो जाएगा… ‘नारोको’!” ।

कोरोना से बिग बी परेशान कहा ‘साल 2020 में वायरस है…

आपको बता दें, अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। ढेरों लोगों ने इसे लाइक और शेयर किया है। याद हो पिछले दिनों अमिताभ ने एक वीडियो ट्वीट किया था। अमिताभ द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में लोग घर पर आई एक मेहमान का सैनिटाइजर छिड़क कर और उसे नहला-धुला कर स्वागत करते दिखाई दे रहे थे।

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन ने तब से लेकर अब तक कोरोना वायरस से जुड़े कई ट्वीट किए हैं। पिछले दिनों ही उन्होंने एक ट्वीट करते हुए लिखा था,  “क्या हम इस 2020 को डिलीट नहीं कर सकते. क्योंकि इसमें वायरस है”।

वर्क फ्रंट की बात करें तो बिग बी के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं और जल्द ही वह फिल्म ब्रह्मास्त्र में अपना जलवा बिखेरेंगे। हालांकि कोरोना वायरस के खतरे के चलते सभी फिल्मों की शूटिंग को जहां के तहां रोक दिया गया है।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है