आलिया भट्ट ने की नेटफ्लिक्स फिल्म Guilty की तारीफ, कहा- कियारा आप स्टार हो

0
20

आलिया की बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा को उनकी पहली फिल्म के लिए दि बधाई। आलिया ने लिखा, मैं बेबी गर्ल आकांक्षा को लेकर बहुत गर्व महसूस कर रही हूं।

Kiara Advani (कियारा आडवाणी) अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर इन दिनों सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं। उनके लिए, पिछला वर्ष बहुत अच्छा रहा है और वह Kabir Singh (कबीर सिंह) और Good Newwz (गुड न्यूज़)जैसी फ़िल्मों से सुर्खियों में बनी रही है। वह अपनी नई Netflix (नेटफ्लिक्स) की फिल्म Guilty को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही है। कियारा की यह फिल्म 6 मार्च यानि कि आज रिलीज होने जा रही है, लेकिन इंडस्ट्री के लोगों के लिए इस फिल्म की एक विशेष स्क्रीनिंग रखी गई थी।

बिग बी ने आलिया भट्ट को ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर लगाया गले, जानें क्या…

इस फिल्म का निर्माण Dharma Productions (धर्मा प्रोडक्शन) ने किया है। इस फिल्म को सकारात्मक प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं और Alia Bhatt (आलिया भट्ट) ने भी इस फिल्म की प्रशंसा में Instagram (इंस्टाग्राम) पर एक कहानी साझा की। उन्होंने लिखा, “मुझे बेबी गर्ल आकांशा पर बहुत गर्व महसूस हो रहा है। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि यह आपकी पहली फिल्म है। कियारा आडवाणी, आप एक स्टार हैं। आपकी परफॉर्मेंस को देखकर मजा आया।”

https://www.instagram.com/p/B9ON_2jhgw-/

बहन के डिप्रेशन पर बात करते हुए भावुक हुई आलिया भट्ट

Kiara Advani (कियारा आडवाणी) ने भी यह सुनकर आलिया को धन्यवाद दिया और वह बहुत उत्साहित है। कियारा Laxmmi Bomb (लक्ष्मी बम), Indu Ki Jawani (इंदु की जवानी), Bhool Bhulaiyaa 2 (भूल भुलैया 2) और Sher Shah (शेरशाह) जैसी कई परियोजनाओं पर काम कर रही है। कियारा लक्ष्मी बम में Akshay Kumar (अक्षय कुमार) के साथ, भूल भुलैया 2 में Kartik Aaryan (कार्तिक आर्यन) के साथ काम कर रही हैं।