आलिया और रणबीर कपूर के रिश्ते में आई दूरी? जानें इस खबर का सच

एक रिपोर्ट के अनुसार आलिया और रणबीर कपूर के बीच का रिश्ता सही नहीं चस रहा है। दोनों के बीच दूरी आ गई है।

हिंदी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता Ranbir Kapoor (रणबीर कपूर) और Alia Bhatt (आलिया भट्ट) लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इन दोनों सितारों को Award Function (अवॉर्ड फंक्शन) के अलावा कई बार रेस्तरां के बाहर भी देखा गया है। इसी के साथ खबर आई कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। वहीं अब इस खबर ने जोर पकड़ा है कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। एक मीडिया रिपोर्ट वेबसाइट ने अपनी रिपोर्ट में यह खुलासा किया है। इस रिपोर्ट के अनुसार, रणबीर ने हाल ही में आलिया के साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया था, जिसके कारण दोनों का ब्रेकअप हुआ है।

Alia Ranbir Wedding Card:  रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की शादी का कार्ड हुआ वायरल, जानिए…

अगर हम इस जोड़े से जुड़े सूत्र पर विश्वास करें, तो यह खबर बेबुनियाद है, साथ में ये दोनों एक साथ हैं। इन दोनों के ब्रेकअप की खबरों को तब और बल मिला जब Ranbir Kapoor (रणबीर कपूर) Alia Bhatt (आलिया भट्ट) के जन्मदिन पर उनके साथ नहीं दिखे।Brahmastra (‘ब्रह्मास्त्र’) की शूटिंग के दौरान आलिया और रणबीर के अफेयर की खबरें आने लगीं। इस फिल्म में इन दोनों को पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ देखा जा सकता है। इन दोनों के साथ, फिल्म में अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में हैं। Brahmastra (‘ब्रह्मास्त्र’) का निर्देशन Ayan Mukerji (अयान मुखर्जी) कर रहे हैं।

Armaan की शादी में दिखी अर्जुन-मलाइका, रणबीर-आलिया की लव केमिस्ट्री

अवॉर्ड शो के दौरान Alia Bhatt (आलिया भट्ट) और Ranbir Kapoor (रणबीर कपूर) ने कई बार अपने प्यार का जिक्र किया। दोनों ने अपने रिश्ते को आधिकारिक रूप से स्वीकार नहीं किया है, लेकिन निश्चित रूप से रिश्ते की ओर इशारा किया था। फरवरी में दोनों जोड़े एक साथ Armaan Jain (अरमान जैन) के शादी के रिसेप्शन में पहुंचे। खास बात यह है कि दोनों के साथ रणबीर की मां Neetu Singh (नीतू कपूर) भी थीं। इस मौके पर रणबीर नीले रंग की शेरवानी में नजर आए, जबकि आलिया ने पिंक और सिल्वर कलर का कॉम्बिनेशन लहंगा पहना हुआ था। हालांकि, नीतू ने नीले और हरे रंग का सूट पहना हुआ था।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं