कोरोना पर अक्षय-शाहरुख ने जनता से की अपील, कहा- रेस अभी बाकी है

0
61

बॉलीवुड सेलेब्स अक्षय कुमार और शाहरुख खान जनता से अपील कर रहे है की कोई भी ऐसे ,समय में बाहर ना निकले।

Coronavirus (कोरोना वायरस) का डर हर जगह फैला हुआ है। ऐसे में Bollywood (बॉलीवुड) सेलेब्स इससे सावधान रहने के लिए कोई वीडियो शेयर कर रहे हैं। इस लिस्ट में Akshay Kumar (अक्षय कुमार) और Shahrukh Khan (शाहरुख खान) का नाम शामिल है। हाल ही में, अभिनेता अक्षय कुमार ने कोरोना वायरस के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए एक वीडियो संदेश साझा किया है। इस वीडियो के माध्यम से, उन्होंने उन लोगों को निशाना बनाया है, जो सरकार के निर्देशों के बावजूद घर से बाहर घूम रहे हैं और पार्टियां कर रहे हैं।

जी हां, हाल ही में Akshay Kumar (अक्षय कुमार) ने कहा, “घर पर हूं और उम्मीद करता हूं कि आप भी घर पर होंगे और अगर नहीं तो किसी जरूरी काम से बाहर होंगे. अभी हमारा खुद से ये सवाल पूछना जरूरी है कि क्या हमारा बाहर जाना जरूरी है. मुंबई एयरपोर्ट पर कोरोना टेस्ट किया जा रहा है और जिनका रिजल्ट नेगेटिव है उन्हें सेल्फ क्वारनटीन का स्टाम्प लगाया जा रहा है, ये समझाते हुए कि वे दो हफ्तों तक लोगों के संपर्क में नहीं आएंगे. लेकिन इसके बावजूद लोग देश का कोना कोना घूम रहे हैं. शादियों में, छुट्टियों पर, पार्टियों में जा रहे हैं. वे न सिर्फ अपनी बल्कि दूसरों कि जिंदगी भी खतरे में डाल रहे हैं”

उन्होंने आगे कहा- “लोगों को क्या समझ नहीं आ रहा है, कोरोना छुट्टी पर नहीं बल्कि ओवरटाइम कर रहा है. इस रेस में वो हमसे आगे चल रहा है. लेकिन रेस अभी बाकी है जिसे हम जीत सकते हैं. ये पहली ऐसी रेस होगी जिसमें पहले रुकने वाला रनर जीत जाएगा. इस रेस में या तो सब साथ जीतेंगे या फिर सब साथ हारेंगे”

Akshay kumar ने फोटोग्राफर्स के साथ किया मजाक, वीडियो वायरल

https://www.instagram.com/tv/B99BAw0HsuU/?utm_source=ig_embed

वहीं Akshay Kumar (अक्षय कुमार) के अलावा Shahrukh Khan (शाहरुख खान) ने भी अपने Social Media (सोशल मीडिया) पर एक वीडियो जारी किया है। उन्होंने कहा, “नमस्कार, मैं सभी से अपील करता हूं कि पब्लिक प्लेस पर जाने से बचें। अगर जरूरी ना हो तो ट्रेन और बसों के सफर से बचें। आने वाले 10 से 15 दिन बहुत कठिनाई भरे हैं।’ ‘इस वायरस से लड़ने के लिए जनता और सरकार को साथ मिलकर काम करने की जरूरत है। तो मैं फिर से अपील करता हूं कि पैनिक ना करें और किसी भी प्रकार के दुष्प्रचार से सतर्क रहें और राज्य सरकार द्वारा जारी निर्देशों का पालन करें।’

shahrukh khan ने अपना और अपने बच्चों का बताया धर्म, वीडियो सोशल मीडिया पर…

https://www.instagram.com/p/B99UL7rluVR/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=loading

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं