कोरोना से लड़ाई के बीच अक्षय कुमार ने दी 25 करोड़ की सहायता राशि, पीएम मोदी ने की तारीफ

0
27

कोरोना से लड़ाई के लिए पीएम मोदी ने सभी सहयोग देने की अपील की थी। जिसपर अमल करते हुए अक्षय ने सहायता राशि देने का ऐलान किया है।

इस वक्त पूरी दुनिया कोरोना की कहर से जूझ रही है। इस वायरस के आगे कई हजारों लोग जिंदगी की जंग हर चुके हैं। वहीं संक्रमितों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। इस संकट की घड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी से PM-Cares Fund में अपना सहयोग देने की अपील की थी। जिसपर अमल करते हुए खतरों के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार 25 करोड़ रूपये की सहायता राशि देने का ऐलान कर दिया है।

पहल पर अक्षय की पत्नी ट्विंकल का रिएक्शन

अक्षय कुमार की इस पहल पर उनकी पत्नी और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने ट्विटर पर एक लंबी पोस्ट लिख अपनी खुशी का इजहार किया है। ट्विंकल ने लिखा , “ये इंसान मुझे कितना गर्व महसूस करवाता है. मैंने अक्षय से पूछा था कि क्या वो सच में इतनी बड़ी रकम देंगे क्योंकि इतने पैसे हमे इकट्ठे करने पड़ते. लेकिन अक्षय ने मुझ से बस यही बोला कि मेरे पास कुछ नहीं था जब मैंने अपना करियर शुरू किया था, आज जब मेरे पास है मैं पीछे नहीं हट सकता. जिनके पास कुछ नहीं है मैं उनकी मदद करे बिना नहीं रह सकता”।

कोरोना के कहर के बीच प्रभास समेत साउथ के कई बड़े…

पीएम मोदी का आया रिएक्शन

ट्विंकल के साथ ही अक्षय की इस पहल पर पीएम मोदी ने खुशी जताई है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा, “बहुत अच्छे, हर कोई स्वस्थ भारत के लिए दान करता रहे”।

बता दें, इस पहल से पहले अक्षय कुमार ने ट्वीट इस बात की जानकारी दी थी कि वो 25 करोड़ रूपये सहायता राशि के रूप में दे रहे हैं। उन्होंने ट्वीट किया था- “इस समय लोगों की जिंदगी हमारी प्राथमिकता है. हमें हर वो काम करना चाहिए जो हम कर सकते हैं. मैं 25 करोड़ रूपये PM-CARES Fund में दान देने की घोषणा करता हूं. जान है तो जहान है”।

मुश्किल में बेबी डॉल सिंगर कनिका कपूर, प्रोटोकॉल तोड़ने के मामले…

आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब अक्षय ने लोगों की सहायता के लिए कोई कदम उठाया हो इससे पहले भी अक्षय कई मौकों पर देश के लिए जरुरी कदम उठाते रहे हैं।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं