‘सूर्यवंशी’ से पहले इन 6 फ़िल्मों में जबरदस्त एक्शन कर चुके है, अक्षय कुमार

0
528

बालीवुड के खिलाड़ी भैया कहे जाने वाले अक्षय कुमार एक बार फिर एक्शन की दुनिया में कदम रखने के लिए तैयार

बालीवुड के खिलाड़ी भैया कहे जाने वाले अक्षय कुमार एक बार फिर एक्शन की दुनिया में कदम रखने के लिए तैयार है। बता दें कि एक बार फिर अक्षय कुमार आपको फिरव पुलिस के किरदार में नज़र आने वाले हैं। हालांकि, इनकी ये पहली एक्शन फिल्म नहीं है इससे पहले भी कई एक्शन कर चुके है। उनका एक्शन फिल्मों की शुरुआत खिलाड़ी सीरीज़ से हुई थी। इस फिल्म के बाद अक्षय ने कई बेहतरीन एक्शन फ़िल्में बनाई। अक्षय कुमार बच्चें से लेकर बड़ें सबको पसंद आने वाले अभिनेता है। तो आइए जानते है अक्षय कि 6 बेस्ट और एक्शन फ़िल्मों के बार में…

  • मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी-

अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी आने की तैयारी में है। इस फिल्म में दर्शको को बेहतरीन एक्शन देखने को मिलेगा। हालांकि, उनकी एक्शन फ़िल्मों की शुरुआत खिलाड़ी सीरीज़ से हुई थी। इनमे से पहली फ़िल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ है। इसमें अक्षय कुमार के साथ सैफ़ अली ख़ान ने भी स्क्रीन शेयर किया था।

  • खिलाड़ियों के खिलाड़ी

अक्षय कुमार के साथ रेखा और रवीना टंडन 1996 में फ़िल्म ‘खिलाड़ियों के खिलाड़ी’ में स्क्रीन शेयर किया था। यह फिल्म भी खिलाड़ी सीरीज़ की एक्शन फ़िल्म में से एक थी।

ईद पर रिलीज होगी Salman Khan की ये फिल्म, Akshay Kumar ने उड़ाया मज़ाक 

  • अंगारे

खिलाड़ियों के खिलाड़ी के बाद साल 1998 अक्षय कुमार की फिल्म ‘अंगारे’ आई थी। ये फिल्म महेश भट्ट ने बनाई थी। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ साउथ इंडियन हीरो नागार्जुन दर्शको को नजर आए थे।

  • ख़ाकी

‘अंगारे’ के बाद अक्षय कुमार के साथ अमिताभ बच्चन फिल्म में नजर आए। ये फिल्म 2004 में आई थी। इस फिल्म अजय देवगन ने विलेन की भूमिका निभाई थी।

  • राउड़ी राठौर

2004 में ख़ाकी फिल्म की बाद 2012 में अक्षय कुमार की फिल्म ‘राउड़ी राठौर’ से एक बार फिर एक्शन की दुनिया में वापसी की। इस फिल्म को प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया था। फिल्म में अक्षय के साथ सोनाक्षी सिन्हा नज़र आईं।

  • खिलाड़ी 786

2012 में ‘राउड़ी राठौर’ के बाद 2012 में ही ‘खिलाड़ी 786’ आई थी। ये फिल्म हिमेश रेशमिया ने लिखी थी।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं