आसिम ने हिमांशी के लिए किया शाहरुख का सिगनेचर पोज, Video Viral

0
68

बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट रहे आसिम रियाज और हिमांशी खुराना इन दिनों लगातार चर्चा में है। वहीं इन दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बिग बॉस के घर में Asim Riaz (असीम रियाज) और Himanshi Khurana (हिमांशी खुराना) की प्रेम कहानी काफी चर्चा में रही है। दोनों को घर के अंदर एक दूसरे से प्यार का इज़हार करते और अपने रिश्ते को सार्वजनिक करते हुए देखा गया। घर से बाहर आने के बाद भी हिमांशी और आसिम का रिश्ता नहीं बदला था। असीम और हिमांशी अब एक नए वीडियो के कारण चर्चा में हैं। इस वीडियो में असीम रियाज Shahrukh Khan (शाहरुख खान) की तरह पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।

तो इसकी वजह से बिग बॉस के असीम रियाज हो रहे है ट्विटर पर…

असीम रियाज के साथ हिमांशी खुराना ने कराया रोमांटिक फोटोशूट

Asim Riaz (असीम रियाज) एक दोस्त से शाहरुख के सिग्नेचर पोज़ को सीखने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन कई बार कोशिश करने के बाद भी असफल हो जाते हैं, लेकिन जब Himanshi Khurana (हिमांशी खुराना) वहां से गुजरती हैं, तो वह उसे देखने के बाद बहुत ही सही तरीके से इस पोज़ को करते है। बिग बॉस के घर में आमतौर पर देखा जाने वाला प्यार और लगाव घर तक ही सीमित होता है। प्रतियोगी प्यार का नाटक करते हैं और मीडिया में बने रहने या टीआरपी पाने के लिए बने रहते हैं, लेकिन घर से बाहर आते ही यह सारा प्यार गायब हो जाता है। हिमांशी और असीम के मामले में चीजें कुछ अलग दिख रही हैं।

वहीं हाल ही में असीम रियाज को Jacqueline Fernandez (जैकलिन फर्नांडीस) के साथ म्यूजिक वीडियो “मेरे अंगने में” देखा गया था। इस वीडियो को फैंस ने भी काफी पसंद किया है, और इस वीडियो को 30 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं