रिया चक्रवर्ती के बाद ड्रग मामले में अभिनेत्री प्रीतिका चौहान गिरफ्तार

0
198

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत के संदिग्ध मौत पर सवालों के घेरे में ड्रग का एंगल भी सामने आया था। जिसके बाद अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया था। जिसके बाद से बॉलीवुड में पसरा ड्रग सबके सामने आने लगा।

एक्ट्रेस प्रीतिका चौहान को अंधेरी में एक ड्रग डीलर से गांजा खरीदते हुए गिरफ्तार किया गया था। एजेंसी ने प्रीतिका और 20 साल के फैज़ल नाम के ड्रग डीलर को गिरफ्तार किया है। उनके पास 99 ग्राम गांजा जब्त किया गया है।

अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान सामने आया कि इस ड्रग को दीपक राठौर नाम के एक शख्स से खरीदा गया था, जिसके बाद उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

सुशांत सिंह केस में मुख्य आरोपी उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर सीबीआई और ईडी की जांच में तो नहीं, लेकिन एनसीबी की जांच में कुछ आरोप लगाए गए थे। रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार भी किया गया था और वो लगभग एक महीने तक भायखला जेल में रही थीं।

रिया पर ड्रग्स खरीदने और सप्लाई करने की धाराओं में आरोप लगाए गए थे, लेकिन मुंबई हाईकोर्ट ने इन्हें खारिज करते हुए कहा था कि सप्लाई करने का कोई सबूत नहीं है । बाकी आरोपों के आधार पर उन्हें जमानत दी जा सकती है। इस केस से शुरू होकर फैली जांच की आंच कई कई बड़ी अभिनेत्रियों और अन्य लोगों तक भी पहुंची है। वहीं टीवी इंडस्ट्री में भी कई लोगों से पूछताछ की गई है।