गोंडा: ताबड़तोड़ फायरिंग कर समाजवादी पार्टी के नेता की हत्या

0
22

देश में जारी लॉक डाउन के बीच समाजवादी पार्टी के नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इस मामले में पुलिस ने 11 लोगों को गिरफ्तार किया है।

यूपी के गोंडा जिले में हैरान करने वाली घटना सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक, गोंडा में हुए गोलीकांड में समाजवादी पार्टी (एसपी) नेता समेत दो लोगों की हत्या कर दी गई है। इस पूरे मामले को लेकर, पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामले में दो आरोपियों समेत 11 लोगों को हिरासत में लिया गया है। वहीं, उमरी बेगमगंज के प्रभारी निरीक्षक को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है।

बीजेपी नेता की हत्या मामले में पुलिस की लीपापोती का आरोप, समर्थकों ने कमिश्नरी…

सीएम योगी ने दिए सख्त कार्रवाई करने के निर्देश

इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक को आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं साथ ही घायलों के समुचित इलाज की व्यवस्था कराने के भी निर्देश दिए हैं।

एनएसए लगाने का भी निर्देश

इस मामले को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने घटना में शामिल लोगों के खिलाफ एनएसए लगाने का निर्देश दिया है। सीएम योगी ने लॉक डाउन के दौरान हुई इस घटना पर गोंडा के जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक को चेतावनी देते हुए घटना में इस्तेमाल किए गए असलाह को भी जल्द बरामद करने के निर्देश दिए हैं।

हरियाणा के कांग्रेस नेता विकास चौधरी की हत्या, अज्ञात लोगों ने सीने में दागी…

मिली जानकारी के अनुसार, सपा नेता लाठी सिंह की गोली मारकर हत्या की गई है। इस गोलीकांड में सपा नेता के साथ दो लोगों की हत्या हुई है। वहीं 4 लोग घायल हुए हैं। बताया जा रहा है की घटना आपसी रंजिश का मामला है। कहा यह भी जा रहा है की सपा नेता लाठी सिंह परास पट्टी के प्रधान का पद संभाल चुके हैं। वहीं जैसे ही इस मामले की जानकारी लोगों तक पहुंची तो जिला अस्पताल में नेताओं का जमावड़ा लग गया।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है