Sarkari Naukri: बिना एग्जाम पाए सरकारी नौकरी, आज ही करें अप्लाई

0
88

जो लोग बिना एग्जाम दिए सरकारी नौकरी पाने की चाहत रखते हैं उनके लिए एक अच्छा मौका है। HECL ने अप्रेंटिस के 169 पदों पर वैकेंसी निकाली हैं।

HEAVY ENGINEERING CORPORATION LIMITED (हैवी इंजीनियरिंग कॉर्पोरेशन) में कई पदों पर भर्तियों निकली हैं। इन पदों पर भर्तियों के लिए आवेदन मांगे गए हैं। HECL ने अप्रेंटिस के 169 पदों पर वैकेंसी निकाली हैं। ग्रेजुएट्स उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन कर सकते हैं। बता दें, इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन करने की आखिरी तारीख आज यानी 30 मार्च 2020 है। ऐसे में अगर आप इन पदों के इच्छुक है या फिर आवेदन करना चाहते हैं तो आपके पास आज का ही समय बचा है।

बिना परीक्षा दिए सरकारी नौकरी पाने का मौका, जानें कैसे

क्या हो योग्यता?

बता दें इन पदों पर आवेदन करने के लिए इच्छुक उम्मीदवार के पास संबंधित ट्रेड में डिप्लोमा और ग्रेजुएट्स होना आवश्यक है। हालांकि भर्ती के लिए निकले इन पदों पर नियुक्ति के लिए उम्मीदवार को कोई लिखित परीक्षा या एग्जाम का सामना नहीं करना होगा, मैरिट लिस्ट के आधार पर ही उम्मीदवार का चयन किया जाएगा।

Sarkari Naukri: बिना एग्जाम पाए सरकारी नौकरी, आज ही करें अप्लाई

आयु सीमा

इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार की न्यूनतम (कम से कम) आयु 18 साल और अधिकतम (ज्यादा से ज्यादा) उम्र 40 तय की गई है।

शिक्षकों के 1664 पदों पर बंपर भर्तियां, आज ही करें आवेदन

आवेदन फीस

बता दें, जनरल और ओबीसी उम्मीदवारों को इन पदों के लिए अप्लाई करने पर 500 रुपये का भुगतान करना होगा जबकि एससी/एसटी कैटेगरी के  उम्मीदवारों को किसी तरह की कोई फीस नहीं देनी होगी। अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करके आधिकारिक नोटिफिकेशन देख सकते हैं।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं