शिक्षकों के 1664 पदों पर बंपर भर्तियां, आज ही करें आवेदन

इस नौकरी में ETT-Elementary Teacher Training (ईटीटी) के पदों पर 1664 उम्मीदवारों की  मांग की हैं।

अगर आप भी नौकरी की तलाश कप रहे है तो ये आपके लिए नौकरी का सुनहरा मौका हो सकता है। दरअसल, सर्व शिक्षा अभियान (एसएसए) पंजाब ईटीटी के खाली पदों को भरा जा रहा है। इसके लिए सभी इच्छुक उम्मीदवार को 25 मार्च से पहले अपना आवेदन कर सकते है। इन पदों के लिए आवेदन ऑनलाइन प्रक्रिया के माध्यम से किया जाएगा। साथ ही इसके लिए आवेदनकर्ता को आवेदन का शुल्क भी नेट बैंकिंग के माध्यम से ही करना होगा। इसकी ज्यादा जानकारी के लिए आप इसकी आधारिक वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते है। इस नौकरी में ETT-Elementary Teacher Training (ईटीटी) के पदों पर 1664 उम्मीदवारों की  मांग की हैं।

Sarkari Naukri 2020: बनना है सरकारी शिक्षक, तो जान लें ये डिटेल्स

अधिक जानकारी के लिय यहां पर क्लिक करे

ऐसे करें आवेदन

इसके लिए सारे इच्छुक उम्मीदवार इसकी वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। तो वहीं इसके लिए आवेदन करने के लिए सामान्य वर्ग के उम्मीदवारों के लिए 1000 रुपये और आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों के लिए 500 रुपये तय किए गए है। इसके लिए सभी योग्य उम्मीदवार का चयन लिखित परीक्षा और साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा।

ऑनलाइन आवेदन करने के लिय यहां पर क्लिक करे 

महत्वपूर्ण तिथियां –

  • आवेदन की प्रारंभिक तिथि – 06 मार्च, 2020
  • आवेदन की अंतिम तिथि – 25 मार्च, 2020

उम्मीदवार से मांग

इस नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए आवेदनकर्ता की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 37 वर्ष के बीच होनी चाहिए। चुने गए सारे उम्मीदवारों को पजांब जाना होगा। इसके अलावा इस नौकरी के लिए आवेदनकर्ता के पास स्नातक में कम-से-कम 45 फीसदी अंक के साथ-साथ किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से स्नातक होना जरूरी है।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं