कोरोना: Flipkart ने शुरू की जरूरी सामान की सप्लाई, नहीं होना पड़ेगा परेशान

एक ओर जहां बिग बाजार लोगों की सुविधा के लिए घर घर सामान पहुंचा रहा है। तो वहीं, फ्लिपकार्ट में भी जरूरी सामानों की सप्लाई शुरू कर दी है।

कोरोना के बढ़ते प्रकोप के कारण पीएम नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को देशभर में लॉकडाउन की घोषणा की थी। जिसके कारण फ्लिपकार्ट ने अपनी सेवाओं को अस्थायी रूप से बंद कर दिया था, हालांकि अब जरूरी सामान की सप्लाई के लिए एक बार फिर फ्लिपकार्ट नहीं अपनी सेवाओं को शुरू कर दिया है। बता दें, पीएम मोदी द्वारा देशभर में 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा के बाद से ही ई—कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने बुधवार को अपनी सेवाएं अस्थायी रूप से बंद कर दी थीं और Amazon की सेवा भी जरूरी सामान तक सीमित हो गई।

जनता के लिए केंद्र का ऐलान- 80 करोड़ लोगों को 2 रुपये किलो के दाम पर गेहूं, 3 रुपये

वहीं, प्रशासन की ओर से यह आश्वासन मिलने पर कि उसके डिलिवरी ब्वॉयज को परेशान नहीं किया जाएगा और उन्हें सामान की डिलिवरी के लिए पास मुहैया कराया जाएगा इसके बाद Flipkart ने ग्रॉसरी और अन्य जरूरी सामान की आपूर्ति की सेवाएं शुरू की हैं। दूसरी तरफ Amazon का कहना है, “जरूरी सामान की आपूर्ति सेवा शुरू करने के लिए वह भी प्रशासन से बातचीत में लगी है”। बता दें, बुधवार को ई-कॉमर्स कंपनी एमेजॉन (Amazon) ने भी अपनी सेवाओं को आंशिक रूप से बंद करते हुए सिर्फ हाई प्रायरिटी वाली वस्तुओं की आपूर्ति की बात कही थी। घर पर ही मंगावा सकते हैं ग्रॉसरी का सामान

अब घर बैठे-बैठे मिलेंगी फल और सब्जियां, बिग बाजार देगा डोरस्टेप डिलिवरी

बिग बाजार ने ग्राहकों को उनकी जरूरतों के सामानों के लिए परेशान न होने और डोरस्टेप डिलिवरी देने का ऐलान किया है। ट्विटर के जरिये बिग बाजार ने कई राज्यों में डोरस्टेप डिलिवरी से जुड़े फोन नंबर और जगहों के नाम जारी किए हैं, जहां से ग्राहक ऑर्डर कर घर पर ही ग्रॉसरी का सामान मंगा सकते हैं। आसान शब्दों में समझे तो आपको डोरस्टेप डिलिवरी की सुविधा मिलेगी। बिग बाजार द्वारा किये गए इस ऐलान के साथ ही अब आपको घर के सामान के लिए भी बाहर निकलने की जरूरत नहीं है। आप अपनी जरूरत का सामान घर पर ही मंगा सकते हैं।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं