अब घर बैठे-बैठे मिलेंगी फल और सब्जियां, बिग बाजार देगा डोरस्टेप डिलिवरी

लॉकडाउन के बाद से हो रही लोगों की परेशानी को देखते हुए बिग बाजार ने डोरस्टेप डिलीवरी करने का ऐलान किया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए 21 दिन के लॉकडाउन का एलान के बाद से ही लोग अपनी-अपनी जरूरत का सामान लेने के लिए दुकानों के बाहर खड़े हैं। पीएम के इस ऐलान के बाद से ही कई जगहों पर लोगों की भीड़ देखने को मिली। लेकिन कई जगहों पर दुकानों के शटर बंद होने की वजह से लोगों में निराशा देखने को मिली जिसके बाद इस संदर्भ में सरकार ने एक एडवाइजरी भी जारी की। सरकार द्वारा जारी एडवाइजरी में कहा गया है, “जरूरी चीजें लोगों के घर तक पहुंचेंगी। इसलिए बाहर ना निकलें”। बता दें, बिग बाजार ने ग्राहकों को उनकी जरूरतों के सामानों के लिए परेशान न होने और डोरस्टेप डिलिवरी देने का ऐलान किया है।

घर पर ही मंगावा सकते हैं ग्रॉसरी का सामान

ट्विटर के जरिये बिग बाजार ने कई राज्यों में डोरस्टेप डिलिवरी से जुड़े फोन नंबर और जगहों के नाम जारी किए हैं, जहां से ग्राहक ऑर्डर कर घर पर ही ग्रॉसरी का सामान मंगा सकते हैं। आसान शब्दों में समझे तो आपको डोरस्टेप डिलिवरी की सुविधा मिलेगी। बिग बाजार द्वारा किये गए इस ऐलान के साथ ही अब आपको घर के सामान के लिए भी बाहर निकलने की जरूरत नहीं है। आप अपनी जरूरत का सामान घर पर ही मंगा सकते हैं।

मास्क को इस्तेमाल करने के बाद ना फेंके, इससे आपकी जान को हो सकता है खतरा!

इस सुविधा का ऐलान बिग बाजार ने जिन शहरों में किया है, उनमें बंगलूरू, पटना, रांची, भुवनेश्वर और गुवाहाटी भी शामिल है। इन शहरों के लिए नंबर भी जारी किए गए हैं।

इसके साथ ही महाराष्ट्र, मुंबई, गुजरात और राजस्थान के लिए भी नंबर की जानकारी दी गई है, जिसपरफोन कर आप जरूरी सामान मंगवा सकते हैं।

डिलिवरी में हो सकती है देरी

यहां आपको बता दें कि कंपनी ने यह भी कहा है, लॉकडाउन के चलते भारी संख्या में उसे दोस्त जब डिलीवरी की रिक्वेस्ट मिल रही हैं, लेकिन सीमित गतिविधियों के चलते लोगों को डिलिवरी मिलने में कुछ समय लग सकता है।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं